Tuesday, October 9, 2012

Aaja re mere dilbar aaja noorie

 


 Hindi Song: Aaja Re Aaja Re oo Mere Dilbar Aaja - I
Movie or Album: Noorie (1979)
Singer(s): Lata Mangeshkar, Nitin Mukesh
Music Director(s): Khaiyyam




Hindi Lyrics
noorie noorie

aaja re o.......
dilbar jaaniya
(aaja re aaja re oo mere dilbar aaja
dil ki pyaas bujha ja re) - (2)

aaja re aaja re oo mere dilbar aaja
dil ki pyaas bujha ja re
o o o aaja re
o o.... noorie noorie

ujala ujala narm savera, ruh mein meri jhaanke - (2)
pyaar se puchhe kaun basa hai tere dil mein aake
aaja re, aaja re o mere dilbar aaja
tu hi aake bata ja re

aaja re aaja re oo mere dilbar aaja
dil ki pyaas bujha ja re
o o o aaja re
o o.... noorie noorie

dard jagaaye mitha mitha, armaan jaage jaage - (2)
pyaar ki pyaasi main deewaani, kuchh na sochu aage
aaja re, aaja re o mere dilbar aaja
phir se aas bandha ja re

aaja re, aaja re o mere dilbar aaja
dil ki pyaas bujha jaa re
o o o aaja re
o o.... noorie noorie

No comments:

Post a Comment